चित्तौड़गढ। न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड, भारत की पांचवीं सबसे बड़ी सीमेंट कंपनी और पूर्वी भारत में अग्रणी सीमेंट कंपनी, क्षमता के मामले में, ने उत्तरी भारत पर मुख्य फोकस करने क साथ ही पूरे देश में एक नया इंटीग्रेटेड मार्केटिंग अभियान “इसमें है वो, जो नंबर 1 में भी नहीं” शुरू किया है। यह अभियान ड्यूरागार्ड फ्रैंचाइजी के अनूठे विक्रय प्रस्तावों को उजगार करता है जो उपभोक्ताओं के साथ न्युवोको के संबंध को और मजबूत करेगा। ड्यूरागार्ड की इस फ्रेंचाइजी में भारत का पहला और एकमात्र माइक्रोफाइबर सीमेंट, वॉयड रिडक्शन टेक्नोलॉजी सीमेंट, सुपरसेट टेक्नोलॉजी सीमेंट और फाउंडेशन टू फिनिश सीमेंट शामिल हैं। इस व्यापक और अलग श्रेणी का उद्देश्य समझदार ग्राहक की निर्माण आवश्यकताओं को पूरा करना है। यह अभियान राजस्थान, गुजरात, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब और मध्य प्रदेश के प्रमुख क्षेत्रों में फैला हुआ है। अभियान में लघु फिल्मों की एक श्रृंखला शामिल है जो इस फ्रैंचाइज़ी के अद्वितीय गुणों को प्रदर्शित करती है जो ग्राहकों को न्युवोको की अनूठी पेशकशों के साथ अपने सपनों का घर बनाने के बारे में बेहतर और अधिक सूचित निर्णय लेने के लिए प्रेरित कर सकती है। यह अभियान विभिन्नताओं का फायदा उठाता है और कमोडिटी विज्ञापन के क्षेत्र में एकरसता को तोड़ने के लिए क्रिएटिव तौरपर हास्य को शामिल करता है। मधुमिता बसु, चीफ स्ट्रेटजी एंड मार्केटिंग आॅफिसर, न्युवोको ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा कि “हमारी प्रतिबद्धता हमेशा मजबूत और गहन रिसर्च और इनोवेशंस द्वारा समर्थित इनोवेटिव और सस्टेनेबल उत्पादों के पोर्टफोलियो के निर्माण की दिशा में रही है। ऐतिहासिक रूप से, सीमेंट बिजनेस ने सीमेंट उत्पादों की ताकत और आकार जैसे सामान्य लाभों को बढ़ाना और प्रमुखता से सामने रखने का प्रयास किया है। आशीष खजांची, मैनेजिंग पार्टनर, एनॉर्मस ने इस नए अभियान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “राजस्थान और बिहार में मार्केट रिसर्च के दौरान, हमनेपाया कि बाजार वास्तविक ब्रांड रिसर्च की तुलना में अफवाहों, स्थापित मान्यताओं और आसपास दिखने वाली चीजों पर अधिक निर्भर करता है। नतीजतन, इस अत्यधिक विभेदित और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद श्रंृखला के लिए एक बेहतर और विघटनकारी कथा की आवश्यकता थी जो यथस्थिति को चुनौती देने में सक्षम हो, जो न केवल उपभोक्ता की पसंद को मान्य करने की सुविधा प्रदान करती है बल्कि उन्हें सुविधाओं और लाभों की स्पष्ट समझ भी देती है। इस प्रकार, हम इस अभियान के साथ आए “इसमें है वो, जो नंबर 1 में भी नही।
